हुवावे का स्कील सेंटर गाजीपुर के बेरोजगारों को सिखाओ गी हुनर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर : टेक्नोलाजी में माहिर हुवावे कंपनी की की ओर से करोड़ों की लागत से स्कील सेंटर बनाया जाएगा। इसकी जानकारी रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने ओपीयम फैक्ट्री के अतिथि गृह में कंपनी की हेड भावना से वार्ता के बाद दी। उन्होंने बताया कि हुवावे कम्पनी इससे पहले भी जिले में कार्पोरेट शोसल रिस्पांसिबिलिटी के तहत शौचालयों के निर्माण व ई एजुकेशन से संबंधित कार्य कर रही है।

अब यहां के युवाओं के कौशल विकास में सहयोग के लिए एक बड़ा स्कील सेंटर बना कर देने जा रही है। वार्ता के दौरान हुवावे की हेड भावना ने बताया कि सीएसआर प्रोग्राम के अंतर्गत हमारी कम्पनी पिछले तीन वर्षों से काम कर रही है। इसमे स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत जिले में करीब 70 स्कूलों में शौचालय निर्माण तथा कई विद्यालयों में ई-एजुकेशन के तहत कंप्यूटर उपलब्ध कराया है।

इसी क्रम में कार्य को बढ़ाते हुए हम एक करोड़ रुपये की लागत से अपनी सहायक एनजीओ पार्टनर प्लान इंडिया के द्वारा स्कील सेंटर खोलने जा रहे हैं। सर्वेक्षण कराकर मोबाइल व टेलिकाम के क्षेत्र मे सेंटर की स्थापना करेंगे। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, शैलेंद्र सिंह रहे।

यह भी पढ़ें- विकास के खातिर बिंद समाज को होना पड़ेगा एकजुट

किसकी जयंती मनी सुशासन दिवस के रूप में

संबंधित ख़बरें...