थम नहीं रहा पाक विरोधी नारे, सिद्धू का भी फूकां गया पुतला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने शुक्रवार को विकास भवन परिसर में कैंडिल जलाकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान आतंकी विरोधी नारे लगाए गए। जिलाध्यक्ष रामनगीना सिंह यादव ने शहीदों के परिवारीजनों को पुरानी पेंशन से आच्छादित करने की मांग केंद्र व प्रदेश सरकार से की। उधर  पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानो के परिजनों को आ‍र्थीक मदद हेतु शुक्रवार को महिला डिग्री कालेज के पास अनूप सिंह व विशाल सिंह के सौजन्‍य से कैंप लगाकर आर्थिक सहायता के लिए स्‍थानीय लोगो से अपील किया। दूसरा कैंप स्‍वामी सहजानंद महाविद्यालय के परिसर में कैंप लगाया गया। जो 21 हजार 3 सौ 83 रूपये इकट्ठा कर जिलाधिकारी के माध्‍यम से परिजनो को सौप दिया गया। इस मौके पर अभिनव सिंह, अभय सिंह, प्रवीण पांडेय, विश्‍वजीत सिंह, आदित्‍य राय, शिवजी सिंह, सतयदीप गुप्‍ता आदि लोग मौजूद थे।

दिलदारनगर – सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी विधानसभा जमानियां के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मंडी समिति परिसर में बैठक कर पुलवामा में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी। परशुराम राजभर ने कहा कि भारत का संविधान एक विचारधारा पर चलने के लिए बनाया गया है। उन्होंने कश्मीर में 370 और 35-ए को हटाने और कश्मीर को भारत के अन्य राज्यों से समतुल्य बनाने की मांग की। कहा कि जिस दिन यह धारा समाप्त हो जाएगी उसी दिन आतंकवाद, अलगावाद पर लगाम लग जायेगी। इस अवसर पर जनार्दन राजभर, विमल, सैफी राइन, त्रिलोक राजभर आदि थे। अध्यक्षता राजेंद्र राजभर संचालन पंचरत्न राजभर ने किया।

 करंडा – चोचकपुर वाहन स्टैंड से पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए सैकड़ों युवक मौनी बाबा धाम पर पहुंचे। वहां पर सिद्धू व पाक प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। इसके बाद शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। भाजपा मंडल अध्यक्ष पवंजय पांडेय, मनोज सिंह, अमित चौरसिया, नीतीश दुबे, अवधेश दुबे आदि थे।

मुहम्मदाबाद – क्षेत्र के प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय वासुदेवपुर के बच्चों ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए सीआरपीएफ की आकृति बनाई। दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

यह भी पढ़ें- नामवर रहे ना रहे

यह भी पढ़ें- अरे कप्तान हुजूर ! अब भेडों की भी खैर नहीं

संबंधित ख़बरें...