सरिता अग्रवाल ने जनता को समर्पित किया इंटरलॉकिंग सड़क व ढक्कनदार नाली

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। गाजीपुर नगर के स्वर्णिम विकास को समर्पित नपा अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने आज नगर में विभिन्न स्थानों पर लगभग 75 लाख रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते कहा कि आज का दिन महिलाओं के लिए विशेष है। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन मुझे इस विशेष कार्य का उद्घाटन कर आपलोगों को समर्पित करते काफी प्रसन्नता हो रही है। आगे कहा कि गाजीपुर नगर का समुचित विकास हो इसके लिए हम सदैव तत्पर है। जिसमें हम काफी हद तक सफल हुए है। आज उसी प्रयास का परिणाम है कि नगर के सभी हिस्सों में विकास कार्य हो रहे है। पूर्व नपा अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने विकास कार्यो का विवरण प्रस्तुत करते बताया कि वार्ड न0 3 तुलसीसागर में 41.26 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग व ढक्कनदार नाली, रुईमण्डी वार्ड के झिंगुरपट्टी में 15.20 लाख की लागत से इंटरलाकिंग व

ढक्कनयुक्त नाली, दीनदयालनगर वार्ड में 18.47 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग व ढक्कनयुक्त नाली और स्टीमरघाट में 10 हॉर्स पावर के मिनी ट्यूबवेल की रीबोरिंग का लोकार्पण किया गया। उन्होंने आगे कहा कि नगर पालिका की एक निश्चित सीमा है। उसी सीमा के अंतर्गत हम नगर में आने वाले सभी क्षेत्रों का बिना भेदभाव विकास कर रहे है। बीतें कार्यकाल में हमने तमाम बाधाओं के बावजूद नगर के विकास के तमाम कार्य किये है। और इन पांच सालों में भी रिकार्ड कार्य करते नगर के सभी गलियों का निर्माण कर आपके समक्ष उपस्थित होंगे। उन्होंने आगे कहा कि कल गाजीपुर नगर के विकास के लिए ऐतिहासिक दिन है। जिसमें 14वां वित्त व राज्य वित्त अंतर्गत लगभग 9 करोड़ के लागत से 84 विकास कार्यों का शिलान्यास गाजीपुर के लोकप्रिय सांसद, विकास पुरुष माननीय रेल व संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा जी के करकमलों द्वारा आमघाट स्थित जलकल प्रांगण में प्रातः 9 बजे होगा।

जिसमें उन्होंने उपस्थित लोगों को आमंत्रित किया। उन्होंने आगे कहा कि नगर के 6 गंगा घाटो के सुंदरीकरण के कार्य का शिलान्यास नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत माननीय मंत्री जी द्वारा किया जाएगा। इससे पूर्व फीता काटकर अध्यक्ष जी ने शिलापट्ट का अनावरण किया। स्थानीय नागरिकों ने माल्यर्पण कर मुख्य अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम को अशोक मौर्य, दिनेश बिंद, स्थानीय वार्ड की सभासद संतोष देवी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से सभासदगण कुंवर बहादुर सिंह, सहबान अली, कमलेश बिंद, अशोक मौर्य, संजय कटियार, अजय कुशवाहा, नपा जेई विवेक बिंद, राकेश सिंह, गर्वजीत सिंह, कार्तिक गुप्ता, चंदन कुमार सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे। अध्यक्षता वरिष्ठ नागरिक रमाशंकर राय व संचालन सभासद प्रतिनिधि रामेश्वर तिवारी ने किया।

यह भी पढ़ें- ड़ीएम हजुर ! अब फिर हमीद सेतु पर भारी वाहनों का आवागमन बंद

यह भी पढ़ें- चेयरमैन साहब ! विवेक सिंह शम्मी को क्यों करना पड़ा यज्ञ

संबंधित ख़बरें...