जल्दी करिए अगर बीएसएनएल से पाना है कैश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

दिसंबर के महीने में सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने नए और पुराने लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और ब्रॉडबैंड वाई-फाई सब्सक्राइबर्स के लिए नया कैशबैक ऑफर पेश किया था. ये कैशबैक ऑफर 21 दिसंबर को ही खत्म हो जाना था. लेकिन अब डेडलाइन को बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया है.

इस ऑफर के तहत जो बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स लेंगे उन्हें 25 प्रतिशत कैशबैक का फायदा मिलेगा. ये कैशबैक अमाउंट ग्राहकों के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा. इस अमाउंट का उपयोग ग्राहक भविष्य में किए जाने वाले रिचार्ज के लिए कर पाएंगे. बीएसएनएल ने एक्सटेंशन की घोषणा ट्विटर पर की थी.

ट्विटर पर कंपनी ने कहा कि अब एनुअल प्लान्स पर 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर सारे नए और पुराने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए लागू होगा. बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहकों को बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन के जरिए इंटरनेट से जुड़ने पर उनके पीसी  या मोबाइल स्क्रीन पर इंफॉर्मेशन बैनर नजर आएगा, जहां 25 प्रतिशत कैशबैक स्कीम की जानकारी नजर आएगी.

जैसे ही ग्राहक एग्री बटन पर क्लिक कर स्कीम को सब्सक्राइब करने के लिए राजी होंगे, उन्हें सर्विस ID डालनी होगी. ये लैंडलाइन या एफ.टी.टी.एच ब्रॉडबैंड नंबर होगा. इसके बाद ग्राहकों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओ.टी.पी  प्राप्त होगा. इस ओ.टी.पी के जरिए वैलिड होने की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी और बाकी जानकारियां भी नजर आ जाएंगी.

यदि ग्राहक 25 प्रतिशत कैशबैक के लिए प्लान को बदलना चाहते हैं, तो वे सबमिट पर क्लिक कर सकते हैं या चेंज नहीं चाहने पर कैंसिल पर क्लिक करें. यदि ऑर्डर सक्सेसफुल होता, तो एक मैसेज प्लान चेंज रिक्वेस्ट के साथ दिखाई देगा. ये कैशबैक स्कीम सारे बीएसएनएल सर्किलों के लिए वैलिड है.यदि ऑर्डर सक्सेसफुल नहीं होता है तब भी संबंधित मैसेज दिखा दिया जाएगा.

और अब ये दो उपद्रवी गए जेल

यह भी पढ़ें- दो उपद्रवी गिरफ्तार बाकी की तलाश

संबंधित ख़बरें...