योगी की अगुवाई में उत्तर प्रदेश बनेगा उत्तम प्रदेशः अरुण सिंह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण सिंह का मानना है कि सही मायने में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ही नेतृत्व में उत्तम प्रदेश बनेगा। योगी को उनके 47वें जन्म दिन की बधाई देने के साथ ही उनके दीर्घायु होने की कामना करते हुए अरुण सिंह ने कहा है कि वह निःसंदेह न्यायप्रिय और विकासोन्मुख मुख्यमंत्री हैं। उनकी सरकार अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं में किसी तरह का भेदभाव नहीं कर रही है। चाहे किसानों की बात हो अथवा अन्य जरूरतमंदों को लभान्वित करना हो। किसानों को सम्मान धनराशि देने में उनकी सरकार कोई भेदभाव नहीं कर रही है।

मालूम हो कि एक हत्या के मामले में अरुण सिंह इन दिनों नैनी जेल में निरुद्ध हैं और गाजीपुर के जनाधार वाले नेताओं में वह शुमार हैं।अरुण सिंह की ओर से उनके भतीजे रूद्रप्रताप सिंह ने कहा कि 16 और उससे अधिक साल से प्रदेशों की जेलों में सजा काट रहे कैदियों की रिहाई सुनिश्चित कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी न्यायप्रियता साबित कर दी है। फिर पेशेवर अपराधियों के खिलाफ जिस तरह उत्तर प्रदेश की पुलिस कहर बन कर टूट रही है, उससे यह भी साफ है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था के सवाल पर किसी को कोई मरौव्वत नहीं देने वाले हैं।

बीते लोकसभा चुनाव में जहां उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन को ध्वस्त करने करने और भाजपा को शानदार जीत दिलाने का श्रेय अरुण सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपार लोकप्रियता को देते हैं, वहीं वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आमजन की सेवा को लेकर सच्ची निष्ठा और न्यायप्रियता को भी प्रमुख कारण मानते हैं। रुद्रप्रताप सिंह ने बताया कि अरुण सिंह लोकसभा चुनाव में गाजीपुर सीट के चुनाव परिणाम को लेकर कथित भाजपाजनों की ओर से सोशल मीडिया के जरिये अगड़ों की एक जति विशेष को गालियां देना दुर्भाग्यपूर्ण मानते हैं। उनका कहना है कि इस पर अंकुश नहीं लगा तो लोकसभा चुनाव में बना नया समीकरण एकदम से उलट-पलट जाएगा और उन कथित भाजपाइयों का वहम टूट जाएगा कि गाजीपुर में भाजपा के वही कंधरुआ हैं। वैसे भी लोकसभा चुनाव परिणाम आने के साथ ही उनका अहम टूट चुका है, जो गाजीपुर में खुद को भाजपा का पुरोधा मान रहे थे।

यह भी पढ़ें–नीरज शेखर बनाम अखिलेश यादव

संबंधित ख़बरें...