मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले से देश की एकता को मिलेगी मजबूतीः मनोज सिन्हा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सैदपुर। लोकसभा चुनाव के बाद 75 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने जो एतिहासिक कार्य किए हैं, उससे देश की एकता व अखंडता को निश्चित मजबूती मिलेगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने यह बात कही। सैदपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत नगवां में भाजपा के बूथ सदस्यता अभियान के अंतिम दिन बुधवार को हुई जनसभा में वह बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि लंबे समय से देश में बहुप्रतीक्षित जम्मू-कश्मीर में धारा 370 व 35 ए समाप्त करना सरकार का ऐतिहासिक व साहसिक फैसला है।

मनोज सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार ने तीन तलाक को गैर कानूनी घोषित कर समाज के एक वर्ग विशेष की महिलाओं को उत्पीड़न के दंश से मुक्ति दिलाई। फिर यह सरकार अपने बजट में कृषि और ग्रामीण क्षेत्र में आजादी के बाद सबसे बड़ा बजट आवंटन की। श्री सिन्हा ने कहा कि अवसर मिलते ही भाजपा दिखा दी कि वह कभी अपने मुद्दों से भटक नहीं सकती है और देश के मान सम्मान से कभी कोई समझौता भी नहीं करती है। आज पार्टी के हर कार्यकर्ता का सिर गर्व से ऊंचा उठ गया है। उन्होंने कहा कि लोग समझ गए हैं कि जो निर्णय लेने की क्षमता व साहस पार्टी के नेतृत्व के पास है वह दूसरे अन्य किसी राजनैतिक पार्टी के पास नहीं है। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मोबाइल फोन के माध्यम से 50 महिला व पुरूष को पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाया। पार्टी जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराया और कहा कि देश मे वर्ष 2014 से गरीब जनता व देश कल्याण की योजनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही हैं। इसका परिणाम भी दिखने लगा है। देश के नौजवानों, किसानों, महिलाओं, पुरुषों के चेहरे पर खुशहाली झलकने लगी है।

एमएलसी डॉ. केदारनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में समाज के दबे पिछडे, शोषित लोगों की पूछ और पहचान बढ़ी है। सरकार इनके लिए बहुमुखी कल्याण की योजनाएं लाकर इनके उत्थान व समृद्धि के लिए लगातार समर्पण भाव से प्रयास कर रही है। इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुनिल सिंह, जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, सच्चिदानंद सिंह, प्रवीण सिंह, देवव्रत चौबे, रघुवंश सिंह, मुराहू राजभर, सरोज मिश्र, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, रामधीरज शास्त्री, पवनंजय पांडेय, मारकंडेय चौहान, संतोष चौहान, विनोद प्रजापति, अजय राय दारा, योगेंद्र सिंह, रंजीत कुमार, रितेश पांडेय, प्रिंस कुशवाहा, योगेंद्र सिंह आदि भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें–ऐसा! नीरज शेखर संग पप्पू सिंह

संबंधित ख़बरें...