पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनुराग सिंह भाजपाजनों संग बैठे, नीरज शेखऱ का करेंगे स्वागत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। सपा के युवा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनुराग सिंह भाजपा की राह पकड़ लिए हैं। सोमवार को वह भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री योगेश सिंह के तिलक नगर स्थित आवास पर भाजपाजनों की हुई बैठक में मौजूद थे। बैठक राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर के स्वागत की तैयारियों के लिए आहूत थी। अनुराग सिंह सपा में कभी पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के करीबियों में शुमार थे, लेकिन बाद में वह नीरज शेखर के करीब हो गए। नीरज शेखऱ जब सपा छोड़ कर भाजपा में गए तो अनुराग का भी भाजपा में जाने की चर्चा शुरू हो गई थी। उस चर्चा को और बल तब मिला था, जब सपा के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर बीते नौ अगस्त को जिला मुख्यालय पर हुए धरने में वह नामौजूद थे और अब जबकि अनुराग भाजपाजनों संग बैठ गए हैं तो यह लगभग साफ हो गया है कि वह भाजपा में चले जाएंगे। इस संबंध में गाजीपुर आजकल डॉटकॉम ने उनसे संपर्क की कोशिश की, लेकिन फोन किसी बच्चे ने रिसीव किया। फिर फोन कट भी गया। उनके एक करीबी युवा नेता ने बताया कि अनुराग सिंह भाजपा में खुद जाने की औपचारिक घोषणा किसी बड़े और जिम्मेदार नेता की मौजूदगी में करेंगे।

बहरहाल यह लगभग तय है कि नीरज शेखर के स्वागत में वह भाजपाजनों के साथ होंगे। नीरज शेखर भाजपा कोटे से राज्यसभा में दोबारा जाने के बाद पहली बार 28 अगस्त को गाजीपुर आएंगे। गाजीपुर में उनका रुकने का कोई कार्यक्रम घोषित नहीं है। बल्कि वह गाजीपुर के रास्ते अपने गृह जिला बलिया जाएंगे। जहां टाउनहाल में भाजपा की ओर से उनके स्वागत के लिए भव्य समारोह आयोजित होगा। गाजीपुर के भाजपाजन उनके स्वागत को लेकर उत्साहित हैं। इस सिलसिले में हुई बैठक में बताया गया कि नीरज शेखर वाराणसी से चलेंगे। गाजीपुर की सरहद पर सिधौना में सुबह आठ बजे उनका स्वागत होगा। उसके बाद सैदपुर तहसील मुख्यालय स्थित पं.दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। फिर पियरी, नंदगंज, सहेड़ी, प्रकाशनगर चौराहा, विश्वेश्वरगंज चौराहा, रौजा तिराहा पर नीरज शेखर का स्वागत हुआ। बैठक में भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष जिला पंचायत सदस्य हरेंद्र यादव, जिला पंचायत सदस्य मनीष सिंह बिट्टू, राघवेंद्र सिंह, ब्लाक प्रमुख संघ अध्यक्ष जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह, भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद जायसवाल, पूर्व सभासद समरेंद्र नाथ सिंह, देव उपाध्याय, कुंवर रूपेश सिंह, कुंवर हिमांशु सिंह, भैयालाल तिवारी, रविभान सिंह, अनिल राजभर आदि थे। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय तथा संचालन संतोष जायसवाल ने किया।

आनंद स्वरूप शुक्ल का भी होगा स्वागत

गाजीपुर। प्रदेश सरकार के नवनियुक्त मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल 27 अगस्त को प्रातः साढ़े नौ बजे  चंदौली के रास्ते सैदपुर आएंगे। जहां उनका भाजपा कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। पार्टी के जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के हवाले से मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा  ने बताया कि श्री शुक्ल का देवकली, नंदगंज, सहेड़ी, महाराजगंज के अलावा पार्टी के.नवीन जिला कार्यालय छावनी लाईन में भी आनंद स्वरूप शुक्ल का  स्वागत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें–एमएलसी केदार सिंह के पैरवीकार मनोज सिन्हा

संबंधित ख़बरें...