भाजपाः सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा, एक लाख नए सदस्य बने

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बाराचवर(यशवंत सिंह)। भाजपा की जिला इकाई अपने सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा कर ली है। लक्ष्य एक लाख नए सदस्य बनाने का था। छह जुलाई से शुरू हुआ यह अभियान 20 अगस्त तक चला।

पार्टी के जिला महामंत्री श्यामराज तिवारी की मानी जाए तो सदस्यता को लेकर महिलाओं तथा युवकों ने कुछ ज्यादा ही उत्सुकता और उत्साह दिखाया। उनका दावा है कि यह पार्टी की मोदी सरकार के कश्मीर मामले में लिए गए साहसिक निर्णय का परिणाम है। लोगों में पार्टी के प्रति बढ़ते विश्वास का परिणाम है। लोगों को यह विश्वास और मजबूत हुआ है कि इस पार्टी की कथनी-करनी में कोई भेद नहीं है। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हो चुका है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत हासिल कर प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।

श्री तिवारी ने बताया कि अब नए बने सदस्यों का सत्यापन का काम चल रहा है। सदस्यता अभियान से पहले गाजीपुर में भाजपा के साढ़े तीन लाख सदस्य थे। पार्टी में अब संगठनात्मक चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सबसे पहले निचली इकाई बूथ समितियों का चुनाव होगा। इसके लिए 18 से 22 सितंबर तक की समय सीमा तय है। उसके बाद अक्टूबर में मंडल इकाइयों का चुनाव होगा। फिर 11 नवंबर को जिलाध्यक्ष का चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक मूल्यों की मर्यादा को बराबर निरापद रखती है। इसका प्रमाण पार्टी संगठन का नियमित चुनाव है। पार्टी संगठन हो अथवा पार्टी की सरकार। कहीं भी वंशवाद और भाई-भतीजावाद के लिए कोई जगह नहीं है। समर्पित और सत्यनिष्ठ, अनुभवी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का पूरा अवसर मिलता है। पार्टी के प्रति आमजन का आकर्षण का एक कारण यह भी है।

यह भी पढ़ें–आबरू लूटने की कोशिश में मारा गया था संतोष

संबंधित ख़बरें...