नए प्रभारी मंत्री का दो दिवसीय गाजीपुर दौरा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य,  ग्राम्य विकास, समग्र ग्राम विकास मंत्री एवं गाजीपुर के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल 17 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर गाजीपुर आएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा जिला कार्यालय छावनी लाइन में दोपहर 12 बजे आयोजित कार्यक्रम के वह मुख्य अतिथि होंगे।

भाजपा के जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के माध्यम से मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा ने यह जानकारी दी। बताए कि श्री शुक्ल सुबह आठ बजे लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस से गाजीपुर सिटी स्टेशन पहुंचेंगे। नौ बजे शहर के बंधवा अनुसूचित बस्ती में भाजपा के स्वच्छता ही सेवा है कार्यक्रम में भाग लेंगे। 11 बजे जिला अस्पताल पहुंचेंगे और अस्पताल के निरीक्षण के साथ ही गरीब रोगियों को फल वितरित करेंगे। पौने 12 बजे पोषण पुर्नवास केंद्र का निरीक्षण व फल वितरित करेंगे। दोपहर एक बजे सदर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने के साथ ही आंगनवाणी केंद्र के बच्चों के अन्नप्रासन कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओँ के साथ बैठक करेंगे। शाम साढ़े चार बजे राइफल कल्ब में शासन की प्राथमिकता वाले कार्यक्रमों तथा विकास कार्यों की समीक्षा के लिए संबंधित अधिकारियों संग बैठेंगे। उसके बाद वह छह बजे भाजपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ पांडेय के बंशीबाजार स्थित आवास पर पहुंचेंगे। पीडब्ल्यूडी डाकबंगला में रात्रि विश्राम करेंगे।

18 सितंबर की सुबह नौ बजे गंगा पार रेवतीपुर में भाजपा के जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय के आवास पर पहुंचेंगे। उसी क्रम में पीएचसी रेवतीपुर का वह निरीक्षण भी करेंगे। सुबह 11 बजे रेवतीपुर में ही मां भगवती मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। वहां से जिला मुख्यालय लौट कर महिला अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लेंगे। दोपहर में आरटीआई मैदान में अस्थाई गौवंश आश्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे। एक बजे किसी ग्राम पंचायत में विकास कार्यों का औचक निरीक्षण करेंगे। शाम दो बजे वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे। गाजीपुर प्रभारी मंत्री के रूप में इनकी नियुक्ति ब्रजेश पाठक के स्थान पर हुई है। इस नियुक्ति के बाद श्री शुक्ल का गाजीपुर में यह पहला दौरा होगा।

यह भी पढ़ें–…और भाजपा नेता को पुलिस ने दी `सौगात`

संबंधित ख़बरें...