चाकू मारकर युवक की हत्या, एक अन्य घायल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। ऐन विजयादशमी के दिन मंगलवार को बदमाशों ने युवक अफजाल मोनू(21) की चाकू मार कर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य मुधीर बिंद (18) को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना शहर कोतवाली के गोंडा स्थित गायत्री शक्ति पीठ के पास मंगलवार की रात करीब आठ बजे की है। इस मामले में मृत मोनू के पिता रुस्तम ने आठ बदमाशों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस उनमें से एक अभी बिंद को गिरफ्तार कर ली है। वह गोंडा का रहने वाला है।

मोनू भी गोंड़ा का ही रहने वाला था। घायल मुधीर बिंद पुत्र छोटू बिंद शहर कोतवाली के फुल्लनपुर गांव का है। मोनू और मुधीर विजयादशमी का मेला देख कर लौटे और गायत्री शक्तिपीठ के पास खड़े होकर बात कर रहे थे। उसी बीच बदमाश युवक गोलबंद होकर पहुंचे और चाकू के साथ उन दोनों पर पिल पड़े। उनकी चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके की ओर लपके। तब हमलावर अंधेरे में लापता हो गए। सूचना मिलने पर उनके घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया।

घटना का कारण बताने में फिलहाल पुलिस असमर्थता जता रही है। गिरफ्तार युवक से पूछताछ हो रही है। वैसे चर्चा है कि किसी बात पर उन दोनों की हमलावर युवकों से विजयादशमी मेला में कहासुनी हुई थी। उसी खुन्नस में वह अपने साथियों संग उन पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें–प्रधान बनाम डीपीआरओ