वह कभी मुख्तार के पढ़ते थे कसीदे और अब दिखाने लगे हैं आंखें! हाल-ए-सुधीर सिंह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गाजीपुर। जैसी फितरत सियासत की है, देखा जाए तो वैसी ही फितरत आज के अपराध जगत की हो गई है। मतलब न कोई स्थाई दोस्त है और न कोई स्थाई दुश्मन है। इस बात की पुष्टि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो क्लिप भी कर रही है। यह वीडियो क्लिप पूर्वांचल के माफियाओं के बीच जानेे-मानेे नाम सुधीर सिंह की बताई जा रही है। उसमें खुद सुधीर सिंह बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को खुलेआम अपशब्दों के साथ ललकारते दिख रहे हैं। यहां तक कि वह मुख्तार के सियासी गढ़ मऊ पहुंच कर उन्हें समझाने की बात कह रहे हैं।

हालांकि वायरल हो रही वह वीडियो क्लिप सुधीर सिंह की ही है। इसकी पुष्टि गाजीपुर आजकल डॉट कॉम नहीं करता। इसके लिए सुधीर सिंह के फोन नंबर पर कॉल लगाया गया, लेकिन वह नंबर फॉरवर्ड मोड में था। फिर वीडियो में सुधीर सिंह का जो चेहरा दिख रहा है, उससे साफ लग रहा है कि कंप्यूटर के फोटोशॉप में उसकी बकायदे एडिटिंग भी की गई है।

बावजूद अंडरवर्ल्ड में इस वीडियो क्लिप की खूब चर्चा हो रही है। सवाल हो रहा है कि आखिर सुधीर सिंह की जुबान मुख्तार अंसारी के लिए क्यों पलटी है, जबकि यही सुधीर सिंह हैं कि कभी मुख्तार अंसारी के कसीदे पढ़ते थे। मुख्तार अंसारी वाराणसी संसदीय सीट से जब चुनाव लड़े थे, तब वह उनके प्रचार अभियान के प्रबंधन से जुड़े थे। यही नहीं बल्कि मुख्तार अंसारी के जानी दुश्मन रहे बाहुबली एमएलसी बृजेश सिंह और उनके लोगों को भी अपना दुश्मन मानते रहे हैं। उनके खिलाफ बराबर बोलते रहे हैं। दिल्ली में एफआईआर तक करा चुके हैं। सुधीर सिंह वाराणसी महानगर के लंका क्षेत्र के साकेत नगर कॉलोनी में रहते हैं और कोयला के कारोबर से जुड़े हैं। वह धनबाद के कोयला किंग के नाम से कभी मशहूर रहे दिवंगत बाहुबली नेता सूर्यदेव सिंह के परिवार के रिश्तेदार भी बताए जाते हैं।

मालूम हो कि मऊ सदर के बसपा विधायक मुख्तार अंसारी पिछले करीब 14 साल से जेल में हैं और इन दिनों पंजाब की रोपण जेल में निरुद्ध हैं। कुछ ही माह पहले वह गाजीपुर के बहुचर्चित भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड में सीबीआई कोर्ट से कुछ ही माह पहले अपने सांसद बड़े भाई अफजाल अंसारी तथा बहनोई एजाजुल हक अंसारी के साथ बेकसूर साबित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें–असलहा तस्कर लगा हाथ

संबंधित ख़बरें...